नाराज गर्ल फ्रेंड को कैसे मनाएँ और उसकी नाराजगी कैसे दूर करें

गर्ल फ्रेंड को कैसे मनाएँ

लड़कों के लिए वो समय बहुत ही मुश्किल लगता है जब वो बार बार कोशिश करके भी अपनी नाराज गर्ल फ्रेंड को मनानें में असफल हो जाते हैं, और नोबत ब्रेकअप तब पहुँच जाती है। तब उनके सामने केवल एक ही सवाल होता है कि अब क्या करें कैसे मनाएँ। तो आज मैं आपको बताऊँगी कि नाराज गर्ल फ्रेंड को कैसे मनाया जाय उम्मीद है आप को सफलता जरूर मिलेगी।

सबसे बड़ी बात तो ये कि लड़की को मनाना बहुत आसान होता है क्यूंकी वो तब ही नाराज होती है जब आपने उसका दिल दुखाया हो या कुछ गलत किया हो इसलिए सबसे पहले तो आपको ये पता करना होगा कि उसकी नाराजगी कि वजह क्या है। आर आपको इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि लड़कियां नाराज होने के बाद हमेशा ये इंतज़ार करती हैं कि आप उनको मनाऐ।

Attract a girl or women in some simple and easy ways Read here

  1. नाराजगी कि वजह पता लाग्ने के बाद लड़की को आप एक सुंदर सा प्यारा सौरी मैसेज भेजो। ऐसा करने से लड़की को लगेगा कि आपको अपनी गलती का एहसास है और बिना कुछ कहे ही आपने इसे मान कर माफी मांग ली। इस से बहुत जादा नही तो थोड़ा गुस्सा जरूर कम होगा।
  2. अगर माफी मांगने से भी लड़की न माने तो आप उसको फिर से कोशिश करके सौरी बोलें और पूरा दिन कोशिश करते रहें अगर फिर भी बात न बने तो आप एक दो दिन उसको एक भी मैसेज कॉल या उसके सामने न जाएं ऐसा करने से उसको ये लगेगा कि कहीं आप किसी मुसीबत में तो नही या कोई और लड़की तो नही मिल गई अगर वो आपसे सच्चा प्यार करती है तो वो ये सब जरूर सोचेगी वरना नहीं।एक दो दिन बिलकुल बात न करने के बाद फिर से उसे सौरी बोलें वो जरूर मान जयगी।
  3. इतना सब करने के बाद भी अगर वो न मानें तो निराश न हों कोशिश करते रहें उसको मिल कर उसके साथ बिताय पलों कि उसको याद दिलाएं, व्हाट्सऐप या फेस्बूक या जहां भी आप उससे ऑनलाइन बात करते हों वहाँ उसको सौरी मैसेज भेजते रहें और साथ ही उसके साथ बिताय पलों कि तसवीरें उसको भेजते रहें ताकि उसको पुराने दिनों कि याद आय और वो आपको माफ करदे।
  4. लड़की के साथ हमेशा इज्ज़त के साथ बात करें और उसे ये एहसास दिलाएँ कि आप उसे कितना चाहते हो आपकी लाइफ उसके बिना अधूरी है। और साथ ही उसको जो भी कहें पूरी ईमानदारी और सच्चाई से कहें झूठ बिलकुल भी न बोलें क्यूंकी आपका एक झूठ आपकी सारी मेहनत बेकार कर देगा और हो सकता है वो फिर कभी आपको माफ न करे इसलिए जो भी करें और कहें सच्चाई से कहें।
  5. आप उसको कोई बढ़िया सा गिफ्ट भेज सकते हो जैसे कि गुलदस्ता, चॉक्लेट बॉक्स या उसकी कोई मनपसंद चीज और इसके साथ एक सौरी मैसेज वाला कार्ड भी साथ में भेजें।और उसे याद दिलाते रहें कि आप उसको कितना मिस कर रहें हैं।
  6. अगर जरूरत मेसूस हो तो उसकी किसी दोस्त कि मदद लें उसको अपनी पूरी प्रोब्लेम के बारे में बताओ और उसको किसी भी तरह इस बात के लिए राजी कर लो कि वो आपकी गर्ल फ्रेंड से बात करे। शायद उसके समझने से मान जाय।

इन सब चीजों कि मदद से आपकी गर्ल फ्रेंड जरूर मान जाएगी और आपको माफ करदेगी उसके बाद आपको हमेशा इस बात का ध्यान रखना होगा कि भविष्य में ऐसा फिर न हो। और यदि इतना सब करने के बाद भी वो न माने तो आप समझ जाईये कि वो आपसे बिलकुल प्यार न्हे करती और सिर्फ आपके साथ टाइमपास कर रही थी। तो बेहतर यही रहेगा कि आप उसका पीछा छोड़ किसी अच्छी और सच्ची लड़की को अपनी गर्ल फ्रेंड बनाएं कुनकी दुनिया में अच्छी लड़कियों कि कमी नही है।

Also Read, Girlfriend को कैसे impress करें यहाँ पढ़ें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.